মঙ্গলবার, ২৫ জুন ২০১৯
Friday, 12 Apr, 2019 09:10:14 pm
No icon No icon No icon

प्यार की नई झलक!

//

प्यार की नई झलक!


 टाइम्स 24 डॉटनेट, एंटरटेनमेंट रिपोर्टर: मॉडल, अभिनेत्री प्राइमा जहान फारिया ने एक नए विज्ञापन में भाग लिया। CRD हॉस्पिटल के इस विज्ञापन को अहमद सब्बीर रोमियो द्वारा प्रबंधित किया गया है, जिसने मल्टीमीडिया नेटवर्क बनाया है। प्रेमा पहले से ही अक्तरुल आलम तीन द्वारा बनाए गए सिटी विश्वविद्यालय के विज्ञापन पर मॉडलिंग कर रही थीं। विज्ञापन को अब विभिन्न चैनलों में प्रचारित किया जा रहा है।
जैसे ही "तिकड़ी" का मॉडल प्रेम मीडिया में चलना शुरू होता है। पहली बार कैमरे के सामने राहुल रॉय मिशिक की लघु फिल्म "यू माय स्टोरी" आई। इसके बाद, निर्देशक दीवान नजमुल के धारावाहिक "दोरानी सुरोरानी", वही निर्देशक टेली फिल्म "तोर प्रेम प्रेमबासी", फेरारी खान की दो लघु फ़िल्में "ब्लैक मैजिक" और "सटल"। साथ ही एक संगीत वीडियो का मॉडल भी था जिसे अकरुल आलम ने बनाया था मूल रूप से माँ की प्रेरणा से प्रेम मीडिया का आगमन।
कवि नज़रूल यूनिवर्सिटी स्कूल के प्रबंधन की छात्रा प्रेमा ने कहा, “मुझे अभिनय करना बहुत पसंद है। डांस और मेरे पसंदीदा विषयों के साथ। मैं एक स्थापित अभिनेत्री बनना चाहती हूं। उस कारण से, मुझे किसी भी ऐसे चरित्र में दिलचस्पी है, जिसमें चरित्र का महत्व हो। "

এই রকম আরও খবর




Editor: Habibur Rahman
Dhaka Office : 149/A Dit Extension Road, Dhaka-1000
Email: [email protected], Cell : 01733135505
[email protected] by BDTASK