বৃহস্পতিবার, ১৮ জুলাই ২০১৯
Tuesday, 16 Apr, 2019 12:36:16 pm
No icon No icon No icon

झूला के नीचे शराब कूपन जुआ

//

झूला के नीचे शराब कूपन जुआ


मुब सुजोन, टाइम्स 24 डॉटनेट, ढाका: हवाई अड्डे के पुलिस स्टेशन के तहत हाजी कैंप और स्थायी आरएबी मुख्यालय के मुख्य द्वार के सामने, नागरिक उड्डयन बिमान फील्ड के मुख्य द्वार के विपरीत ओर अर्थात बांग्लादेश वेदो प्रोडक्ट एंड मनु बिजनेस एसोसिएशन 37, बंगबंधु एवेन्यू, द्वितीय तल, ढाका प्रस्तावित बंगबंधु विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय के ढाका में स्थित है। -1000 द्वारा आयोजित अंतर्राष्ट्रीय जामदा अवैध दैनिक लॉटरी के नाम के तहत कपड़ा जीत पत्नी मेला 2019 बुनाई या लकी अरब डॉलर का जुआ ड्राइंग। इस भयावह जुआ मेले में, बंगामाता सरकारी स्कूल और बंगबंधु सरकारी कॉलेज के मैदान पर कब्जा करने का सिलसिला जारी है। गुश नशा लकी कूपन ज्वार हवाई अड्डे और दक्षिण थाने के भीड़ भरे इलाकों में तैरता है। दैनिक मजदूर दिवस मजदूर, छोटे व्यापारी और श्रमिक वर्ग बेसहारा होने जा रहे हैं। उस जुए में बेरोजगार युवाओं और स्कूल कॉलेज के बच्चों पर भी हमला किया जा रहा है। हर दिन 65 ईबिक्सका उपयोग क्षेत्र में लगभग 5 लाख लोगों के भाग्यशाली कूपन बेचने और आपूर्ति करने के लिए किया जा रहा है। रात और दिन, 24-घंटे के कुएं बिक गए। रोजाना रात 11 बजे ड्रॉ होता है कुएं की लागत केवल 20 रुपये है। हालांकि, यह पुरस्कार विशेष रूप से अज्ञात है कि क्या किसी ने कभी पुरस्कार जीता है।
एक सेल्समैन ने इस व्यवसाय और व्यापार की सफलता के बारे में कहा, प्रतिदिन डेढ़ लाख से अधिक कुओं की बिक्री प्रति दिन होती है। 100 ईज़ीबेर, 200 मानवयुक्त और 250 ड्रमों में कार्यरत ये कूपन बम्पर में हैं। कोई समस्या नहीं है कि प्रशासन हमें अपना प्रोटोकॉल दे रहा है। इस बीच, जुए और मैच-आधारित क्षेत्र-साझाकरण डिवीजनों को अलग-अलग शक्ति परीक्षणों में मजबूत किया जा रहा है और कहा कि क्षेत्र में अप्रतिबंधित जुआ क्षेत्र चल रहा है।
मेला समिति की ओर से बताया गया कि यह बंपर बंपर लकी कूपन लॉटरी अवार्ड वर्ष के मास्टर प्लान में लिया जा रहा है। सहरी मेले में, लॉटरी में कोई लाभ नहीं है। यह जुआ नहीं है। इस बार बंपर पैदावार हुई। ला बोइशाख 1426 नया साल मुबारक हो! अतुल्य बंपर लकी कूपन आज लगभग 2 मिलियन में बेचे गए हैं। हम सबसे अच्छा सामल मैच फेयर खेल रहे हैं। इसलिए, मेले के खिलाफ जाने का खतरा है। मान लीजिए कि मामला उत्पीड़न का शिकार है! यह एक करोड़पति व्यापार मेला है। एक पत्रकार होने के नाते और अगर आप चावल खाते हैं, तो आपके पास अपना क्षेत्र छोड़ने का कोई विकल्प नहीं है।
आईसी एयरपोर्ट पुलिस चौकी, ओसी एयरपोर्ट थाना, एसी एयरपोर्ट सर्कल और एडीसी एयरपोर्ट जोन द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, वैकल्पिक रूप से, वे हाजी कैंप में मोरथॉन वीविंग क्लॉथ मेला और लकी कूपन लॉरिंग गैंबलिंग की उपस्थिति में आवश्यक उपाय करेंगे। हालांकि, यह मेरा क्षेत्र नहीं है कि स्थानीय प्रशासन के मुख्यालय ने डाकखनिहन पुलिस स्टेशन अधिकारी के मुख्यालय जाने की सलाह दी। इस बारे में बात करने के लिए डीसी उत्तरा माहोदय को मोबाइल फोन नहीं मिला।
नागरिक उड्डयन के भूमि और स्थापना विभाग ने कहा कि मेला समिति ने केवल 10 लाख रुपये राजस्व में जमा करके जामदानी करघा को मंजूरी दी। हम वहां जुआ के मुद्दे को नहीं जानते हैं लेकिन हम टिकट कूपन या टिकट की बिक्री पर ध्यान देंगे। उन्होंने मेले के मालिक सलाउद्दीन से संपर्क करने के लिए कहा।
ऐसा हर मेला, जैसे कि सरकारी आवंटन घोटाला, पुलिस प्रशासन की पोस्ट-ऑपरेटिव गुलामी के समान है। पूरे देश में इस तरह के वर्चस्व को फैलाने के लिए, गैर-सामाजिक मेला संचालकों को प्रोत्साहित किया जाता है और उन्हें उच्च-शक्ति वाले राजनीतिक क्षेत्र में लाया जाता है। नशे की भयावहता के परिणामस्वरूप, कम आय वाले परिवारों के कितने परिवार जुए की सड़कों पर बैठने वाले हैं। क्षेत्र के जुआरी जुआ, जाग, नरसंहार, और पाक कार्यकर्ताओं के बचे के करीब हैं।
यह ज्ञात है कि यह हाई वोल्टेज हाइब्रिड जुआ मेला नागरिक उड्डयन संपत्ति विभाग के कुछ बेईमान अधिकारियों के साथ गुप्त रूप से आयोजित किया जा रहा है, जो गलत और असत्य अनियमितता है। मेले में वेतनभोगी पुलिस नियंत्रण कक्ष हैं। इलाके के लोग चाहते थे कि नवविवाहित वार्ड पार्षदों का तत्काल हस्तक्षेप जुए को रोकने के साथ-साथ सभी प्रशासन को संबंधित जुए के बारे में चुप करा दे। यह आशा की जाती है कि समाज की कानूनी और गैरकानूनी गतिविधियों में अपना अधिकार खो चुके लोगों और जुए को बंद कर दिया जाएगा। कुछ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मेले और जुए को बंद करने से भारी हवाई क्षेत्र और मेले के अंदर नशे के कारोबार और ड्रग्स के कारोबार को रोकना संभव होगा।

 

এই রকম আরও খবর




Editor: Habibur Rahman
Dhaka Office : 149/A Dit Extension Road, Dhaka-1000
Email: [email protected], Cell : 01733135505
[email protected] by BDTASK