রবিবার, ২৩ জুন ২০১৯
Sunday, 14 Apr, 2019 08:24:50 pm
No icon No icon No icon

राजधानी काफ़रुल में बहु-मंजिला इमारत में एक बड़ी आग

//

राजधानी काफ़रुल में बहु-मंजिला इमारत में एक बड़ी आग


साहिदुल इस्लाम रजा और कमरुल इस्लाम, टाइम्स 24 डॉटनेट, ढाका: राजधानी के मीरपुर 14-पुलुपर इलाके में नौ मंजिला इमारत में आग लग गई। फायर सर्विस 15 यूनिट फायर सर्विस यह पता चला है कि आग और विस्फोट राजधानी के कफ्रूल अहाता क्षेत्र में एक 8-मंजिला वाणिज्यिक इमारत की 6 वीं और 7 वीं मंजिल पर हुआ। यह हादसा रविवार शाम 5:30 बजे हुआ। हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। निकटवर्ती भवन कुक्कुटेत रजिनगढ़ सुपर मार्केट में स्थित है। प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि इमारत के दो कारखानों में कपड़ा कारखाने और कारखाने के गोदाम हैं, सिटी पार्क एक बड़ा रेस्तरां भी है जिसका नाम चीनी और थाई रेस्तरां और कन्वेंशन सेंटर है।
फायर सर्विस के हेड ऑफिस इरशाद हुसैन ने कहा कि आग शाम 5 बजकर 5 मिनट पर लगी। आग नियंत्रण की शुरुआत में 10 इकाइयां शुरू हुईं। अब कुल 15 इकाइयां काम कर रही हैं।
कफरूल पुलिस स्टेशन के उप-निरीक्षक फैसल रहमान ने कहा, कफ्रुल पुलिस स्टेशन के तहत पुलपार क्षेत्र में इमारत लगभग नौ मंजिला थी। इस इमारत को सिटी ऑफ सिटिटोन चाइनीज रेस्तरां के नाम से जाना जाता है। रेस्तरां की छठी और सातवीं मंजिल पर एक कपड़ा कारखाना है। आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए फायर सर्विस काम कर रही है। एसआई फैसल रहमान ने कहा कि कपड़ा कारखाना बंद था। उसने वहां किसी भी व्यक्ति को नहीं देखा।

এই রকম আরও খবর




Editor: Habibur Rahman
Dhaka Office : 149/A Dit Extension Road, Dhaka-1000
Email: [email protected], Cell : 01733135505
[email protected] by BDTASK